Arabic Arabic Bengali Bengali English English Gujarati Gujarati Hindi Hindi Kannada Kannada Malayalam Malayalam Punjabi Punjabi Tamil Tamil Telugu Telugu
Arabic Arabic Bengali Bengali English English Gujarati Gujarati Hindi Hindi Kannada Kannada Malayalam Malayalam Punjabi Punjabi Tamil Tamil Telugu Telugu
Breaking News
राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने किया भव्य पथसंचलन का आयोजन चीर बगीचा में मुस्लिम समाज ने फूल बरसा कर किया स्वागत।भाजपा के षड्यंत्र के चलते आरक्षण बिल राजभवन में अटका।मोदी जनता के मन की व्यथा की बात कब करेंगे ?-कांग्रेस।शराब प्रेमियों को शराब पीना पड़ेगा महंगा, योगी सरकार ने लिया ये बड़ा फैसला।गोली मारने वाले हमलावर पुलिस की वर्दी पहनकर आए, मंत्री के सीने में दो गोलियां लगी स्वास्थ्य मंत्री को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।सीएम भूपेश की दो टूक: कहा- राजस्व प्रकरणों में देरी हुई तो कलेक्टरों पर होगी कार्रवाई।आंधी बारिश में विद्युत व्यवस्था बहाल करने वाले कर्मियों को मिला उत्कृष्ट पदक।महिला शिक्षाकर्मी की मौत मामलाः पति को पुलिस ने किया गिरफ्तार।राखी सावंत की मां का निधन, ब्रेन ट्यूमर-कैंसर से थीं पीड़ित।क्रिकेट के बाद अब सिनेमा में धोनी की एंट्री, इस भूमिका में आएंगे नजर।

पाकिस्तान के खिलाफ धीमी शुरुआत पर विराट कोहली ने तोड़ी चुप्पी, बताया क्या था कारण।

द प्राइम न्यूज में छत्तीसगढ़ एवं अन्य राज्यों जिले जनपद में संवाददाताओं की आवश्यकता है इच्छुक सम्पर्क करें,

2022 टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) में भारतीय टीम ने अपना पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ खेला. टीम इंडिया ने इस मैच में 4 विकट से जीत हासिल की. भारत को जीत दिलाने में स्टार बल्लेबाज़ विराट कोहली (Virat Kohli ) का अहम योगदान रहा. टीम इंडिया ने 160 रनों का पीछा करते हुए एक समय सिर्फ 31 रनों पर चार विकेट गंवा दिए थे. इसके बाद हार्दिक पांड्या और विराट कोहली के बीच 113 रनों की साझेदारी हुई.

गौरतलब है कि हार्दिक पांड्या 20वें ओवर में आउट हो गए थे. वहीं, विराट कोहली ने 82 रनों की नाबाद पारी खेली. अब कोहली ने इस पारी के बारे में खुलासा किया और बताया कि उनकी शुरुआत क्यों धीमी रही थी.

विराट कोहली ने स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए बताया, “जब मैं 21 गेंदों में 12 रनों पर था, तब मुझे लगा कि मैं ये खेल खराब कर रहा हूं. मैं गेंद को गैप में नहीं ढकेल रहा हूं. लेकिन जब आपके पास अनुभव हो और आप डीप बैटिंग की अहमियत समझते हैं. मेरा भारत के लिए हमेशा यही खेल रहा है. मुझे पता है कि मैं पारी के अंत में अच्छी-खासी पॉवर हिटिंग कर सकता हूं.”

हार्दिक पांड्या को सराहा

कोहली ने आगे बात करते हुए कहा, “ईमानदारी से बताऊं तो उस वक़्त मैं बहुत दबाव महससू कर रहा था. लेकिन जब हार्दिक आया और उसने कुछ बाउंड्री लगाई, तब मैं कुछ खुला. उस पार्टनरशिप को लेकर हमें इस बात का अंदाज़ा नहीं हुआ कि कब हमने 100 कर लिए. हम लागतार बात कर रहे थे. हम कड़ी मेहनत करते रहे और उनकी बॉडी लेंग्वैज देखते रहे. हमें पता कि एक वक़्त पर ये बदलेगा. वह वास्तव में थोड़ा देर में बदला. हम इसको पहले करना चहाते थे।

Rashifal