ताजा खबरें

मुख्यमंत्री के सियासी संकेत पर. केंद्रीय मंत्री गिरीराज ने किया जोरदार प्रहार।

रमजान का महीना चल रहा है। इस दौरान देश में एक परंपरा के तहत ज्यादातर राज्यों के मुख्यमंत्री अपने सरकारी निवास में इफ्तार पार्टी का आयोजन करते हैं। इस बहाने सियासतदार कई निशानों को साध लेते हैं। ऐसा ही कुछ बिहार के मुख्यमंत्री नीतिश कुमार ने किया। दरअसल सीएम नीतिश जिस इफ्तार पार्टी में शामिल हुए, उसे लाल किले की तरह ही सजाया गया था। जिसकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इस पर केंद्रीय मंत्री गिरीराज सिंह ने मुख्यमंत्री नीतिश कुमार पर जोरदार प्रहार किया है।

 

दरअसल, बिहार के मुख्यमंत्री कई मोर्चे पर खुद को प्रधानमंत्री की रेस में होने का संकेत दे चुके हैं। यह बात अलग है कि इस मामले को लेकर उन्होंने खुलकर कभी कुछ भी नहीं बोला है। लेकिन हालिया तस्वीर सामने आने के बाद अब केंद्रीय मंत्री गिरीराज सिंह ने चुटकी भी ली है और ट्वीट भी किया है।

 

गिरिराज सिंह ने एक खबर की हेडलाइन पोस्‍ट करते हुए ट्वीट किया। उन्‍होंने लिखा- ”लाल क़िला का सपना पूरा हो गया अब एफिडेविट करवा कर नाम में ही पीएम सटवा ले।’ आपको बता दें कि जिस हेडलाइन को केंद्रीय मंत्री ने पोस्‍ट किया उसमें लिखा था- ‘डिजिटल लाल’ किले से CM नीतीश ने दी बधाई, PM का सपना साकार करने में जुटी JDU

 

 

निखिल आनंद ने सीएम नीतीश पर हमला बोलते हुए कहा कि जब रोम जल रहा था तो नीरो बंशी बजा रहा था, उसी तरह नालंदा और सासाराम में हिंसा हुई और नीतीश कुमार जश्न मना रहे हैं। बिहार की जनता को मौके की तलाश है, नीतीश को रसातल में ढकेल दिया जाएगा। उन्होंने दावा किया कि अभी भी वक्त है नीतीश कुमार इस्तीफा दे दें, नहीं तो आगामी चुनाव में महागठबंधन का सुपड़ा साफ हो जाएगा।

Rashifal