VIDEO : हमारे गांव का बिजली कनेक्शन काट दीजिए साहब,हमे अंधेरे की आदत है,कम से कम चैन से सोएंगे तो,देखिए क्यो दो गांव के लोग लगा रहें है इस तरह की गुहार???

जशपुर नगर, द प्राइम न्यूज नेटवर्क। क्या आपने कही देखा और सुना है कि गांव के गांव बिजली कनेक्शन कटवाने की गुहार लगाने के लिए अधिकारियों के पास पहुँच जाएं। लेकिन सोमवार को जशपुर में कुछ ऐसा ही हुआ।

देखिए वीडियो-

जशपुर ब्लाक के आरा और बोकी के महिला,पुरुष और वृद्ध बिजली आफिस पहुँचे थे। इनकी शिकायत है कि तीन माह पहले तक विभाग इन्हें 30 से 50 रुपए का बिल दे रहा था। अब अचानक ही 7 से 45 हजार रूपए का बिल उन्हें मिलने लगा है। बिल में सुधार कराने के बीते 2 माह में वे बिल लेकर भटक रहे हैं। लेकिन कोई सुनवाई नही हो रही है। कलेक्टर से शिकायत के बावजूद सुधार तो दूर जांच के लिए एक कर्मचारी गांव नहीं पहुँचा है। अब अधिकारी उन्हें इस बिल को किश्तों में भरने की नसीहत दे रहे हैं। इससे परेशान ग्रामीण भड़क गए है। उनका कहना है विभाग ने पहले जो बिल दिया,उसका पूरा भुगतान कर चुके है,ऐसे में अब पूर्व बकाया बिल देना पूरी तरह से गलत है। परेशान ग्रामीणों में अधिकांश किसान और मजदूर वर्ग के हैं। ऐसे में उनकी माली हालत विद्युत विभाग के इस भारी बिल को चुकाने की नहीं है।

Rashifal