वीडियो : ग्रामीणों ने किया चौकी का घेराव, चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराने गए ग्रामीणों से बीती रात पुलिस कर्मियों ने की थी मारपीट, एसपी ने पुलिसकर्मियों को किया लाइन अटैच जानिये पूरा मामला

 

द प्राइम न्यूज़ नेटवर्क बेमेतरा जिला के अंतिम छोर पर बसे कंडरका पुलिस चौकी से एक अजीबो -गरीब मामला सामने आया है जहां देर रात चोरी की रिपोर्ट लिखाने गए प्रार्थीयों पर ही पुलिस ने डंडे बरसा दिए है। वही अब पुलिस के इस हरकत से परेशान ग्रामीणों ने चौकी का घेराव कर संबंधित पुलिस वालों पर कार्रवाई की मांग की जहाँ मामले में एसपी ने पुलिसकर्मियों को लाईन अटैच कर दिया है।

क्या है पूरा मामला जाने

दरअसल पूरा मामला बीती रात करीब 2 बजे का है जब अज्ञात चोरों ने बोरसी गांव के दुकान तथा घरों में चोरी कर रफूचक्कर हो गए जिसकी रिपोर्ट लिखाने देर रात रतिराम साहू और उसके बेटे कुछ गांव वालों को लेकर कंडर का पुलिस चौकी पहुंचे परंतु वहां पुलिस के द्वारा रिपोर्ट लिखे जाने की बजाए डंडे बरसा दिए गए जिसे लेकर ग्रामीण खासे आक्रोशित हैं और आज रविवार को बड़ी संख्या में बोरसी गांव के ग्रामीणों ने पुलिस चौकी पर धावा बोल दिया है और पुलिस चौकी का घेराव कर दिया है वही ग्रामीणों के इस घेराव को किसान नेता योगेश तिवारी ने भी समर्थन दे दिया और मौके पर पहुँच गए। वहीं दोपहर से लेकर अब तक कंडरका पुलिस चौकी में गहमागहमी का माहौल रहा और ग्रामीण संबंधित पुलिसकर्मियों को चौकी से हटाने की मांग पर अड़े रहे वही पीड़ित रति साहू ने बताया कि जब रात को थाने पहुंचे तो थाने में 5 पुलिस कर्मचारी थे जिन्होंने उनके साथ शराब के नशे में मारपीट की है।


पुलिसकर्मी लाईन अटैच

वही एसपी ने प्रथम दृष्टया ग्रामीणों की शिकायत को सही पाए जाने पर संजय पाटिल और हेमंत साहू को लाइन अटैच कर दिया । वही आगे की कार्रवाई के लिए विभागीय जांच के आदेश दिए गए हैं । इसके बाद ग्रामीण शांत हुए और प्रार्थी की रिपोर्ट पर चोरी का मामला दर्ज किया गया है।

प्रदर्शन में किसान नेता भी रहे शामिल

प्रदर्शन में किसान नेता योगेश तिवारी मनोज शर्मा देवेंद्र जैन, बबलु शर्मा मनोज तिवारी, विनोद पाल, रवि साहू, वीरेंद्र साहू, घनश्याम वर्मा, संदीप साहू, पीयुश शर्मा हरीश साहू, अजय मिश्रा प्रवीण साहू, राहुल साहू, मनोज दुबे कांति पाल, मधु चंद्राकर, उर्वशी साहू, कुलेश्वरी पाल, हीरा साहू, कृष्णा वर्मा, रमेश साहू, पुरुषोत्तम पाल, प्रवीण साहू, मनोज साहू, गेंद लाल साहू, मनोज बंजारे, राकेश वर्मा, नरसिंह यादव, छोटू निषाद समेत सैकड़ों ग्रामीण शामिल हुए ।

Rashifal