ताजा खबरें

जब मुर्गी अंडा सड़क में फंस गई मंत्री जी की कार,सुरक्षाकर्मी लगाने लगे धक्के,फिर जो हुआ,देखिए वीडियो

सूरजपुर,द प्राइम न्यूज नेटवर्क। वन विभाग के निर्माणाधीन सड़क में छत्तीसगढ़ सरकार के संसदीय सचिव चिंतामणि महाराज की कार कीचड़ में बुरी तरह से फंस गई। काफिले में चल रहे मंत्री जी के सुरक्षाकर्मियों और समर्थकों ने धक्का लगा कर कर निकालने की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हो पाए। अंततः नजदीक के गांव से एक ट्रैक्टर मंगवा कर मंत्री जी की कार को काफी मशक्कत के बाद निकाला जा सका।

दरअसल सामरी के विधायक और संसदीय सचिव चिंतामणि महाराज बलरामपुर जिले के राजपुर ब्लाक में निर्माणाधीन सड़क का निरीक्षण करने पहुँचे थे। इस गांव के स्थानीय रहवासी काफी दिनों से सड़क निर्माण में घटिया समाग्री के इस्तेमाल की शिकायत कर रहे थे। कीचड़ से लथपथ जिस गांव को वन विभाग की यह सड़क जोड़ती है,उसका नाम भी बेहद दिलचस्प मुर्गी अंडा पारा है।

देखिए वीडियो

 

इस घटना से संसदीय सचिव चिंतामणि महाराज काफी नाराज दिखे,वही उन्हें सड़क की दुर्दशा से इस सड़क पर आश्रित दर्जन भर गांव के सैकड़ो ग्रामीणों की मुश्किलों का अंदाजा भी हो गया है। अब देखना है,इस घटिया सड़क निर्माण को लेकर मंत्री जी की नाराजगी क्या रंग लाती है?

मुख्यमंत्री साय की पहल पर आजादी के बाद विशेष पिछड़ी जनजाति कोरवा बाहुल्य महुआपनी गांव में पहली बार पहुंचेगी बिजली,पीएम जनमन योजना से तहत कार्य हुआ स्वीकृत,मुख्यमंत्री कैंप कार्यालय में ग्रामीणों ने दिया था आवेदन,

Rashifal