Breaking News : लखीमपुर दंगे की सियासी आंच से छत्तीसगढ़ में गरमाई राजनीति,सीएम भूपेश बघेल के विमान को यूपी सरकार ने रोका,सीएम ने इस तरह किया पलटवार

जशपुर नगर, द प्राइम न्यूज। उत्तर प्रदेश के लखीमपुर में हुई घटना को लेकर अब छत्तीसगढ़ में सियासत गरमा गई है। उत्तर प्रदेश सरकार ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के विमान को लखनऊ में लेंडिंग की अनुमति ना देने का अनुरोध विमानपत्तन विभाग से किया है। सरकार के इस कदम पर भूपेश बघेल ने युपी के योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि उत्तर प्रदेश सरकार मुझे राज्य में न आने देने का फरमान जारी कर रही है,क्या उत्तर प्रदेश में नागरिक अधिकार स्थगित कर दिए गए हैं?” अगर धारा 144 लखीमपुर में है तो लखनऊ में उतरना से क्यों रोक रही है?

जानकारी के लिए बता दें कांग्रेस आलाकमान ने उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले चुनाव के लिए सीनियर आब्जर्वर बनाया है। इसी सिलसिले में आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का लखनऊ जाने का कार्यक्रम निर्धारित है।

आठ की हुई है मौत-
उत्तर प्रदेश के लखीमपुर में रविवार की किसान और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच हुए संघर्ष में 8 लोगो की मौत हो चुकी है। मृतकों में 4 किसान और 4 भाजपा के कार्यकर्ता शामिल है। घटना के बाद तनाव की स्थिति बनी हुई है।

Rashifal