ताजा खबरें

मनेंद्रगढ़ के कछौड़ गांव मे मछली मारने गए ग्रामीण पर बाघ ने किया हमला : बाघ के हमले से ग्रामीण की हुई मौत, ग्रामीणों में दहशत का माहौल।

 

रायपुर: छत्तीसगढ़ के मनेन्द्रगढ़ वन मंडल में आने वाले कछौड़ गांव में नदी मे मछली मार रहे ग्रामीण पर बाघ ने हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया । घटना की जानकारी मिलते ही वन अमला मौके पर पहुंच गया है, घटना के बाद ग्रामीणों में भारी दहशत का माहौल है ।

 

मनेन्द्रगढ़ जनकपुर मार्ग पर कछौड़ गांव स्थित गूंडरु नदी में युवक मछली मारने के लिए गया था । काफी देर तक घर नहीं लौटा उसकी आसपास तलाश शुरू की और नदी के किनारे युवक का शव क्षत -विक्षत हालत में मिला । घटनास्थल के पास बाघ के पंजे के निशान पाए गए हैं ।

 

मनेन्द्रगढ़ वनमंडल के केल्हारी वन परिक्षेत्र में हुई इस घटना से ग्रामीण दहशत में है । केल्हारी वन क्षेत्र में 2 दिन पहले ही बाघ के पगमार्क देखे गए थे, जिसके बाद वन मंडल के कर्मचारियों द्वारा लगातार इस क्षेत्र में सर्चिंग की जा रही थी । इसके साथ ही साथ ग्रामीणों को भी शाम के बाद घर से नहीं निकलने की हिदायत दी जा रही थी । बहरहाल, जनकपुर क्षेत्र में आदमखोर तेंदुए द्वारा 3 लोगों के मारे जाने के बाद वन अमले ने भारी मशक्कत कर तेंदुए को पिंजरे में बंद कर लिया था, जिससे वहां के लोगों ने राहत की सांस ली थी । लेकिन, एक बार फिर वन परिक्षेत्र में बाघ की आमद से लोगों में दहशत है ।

Rashifal