ताजा खबरें

Breaking: छत्तीसगढ़ के डिप्टी CM की सुरक्षा में बड़ी चूक, पुलिस ग्राउंड की जगह PG कॉलेज ग्राउंड में लैंड हुआ हेलीकॉप्टर,मोटरसाइकिल में बैठ कर गया डिप्टी CM,,,,

 

छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा की सुरक्षा में बड़ी चूक हो गई. हेलीकॉप्टर को कवर्धा शहर के पुलिस लाइन लैंड करना था, लेकिन अचानक पीजी कॉलेज ग्राउंड में लैंड कर दिया गया. जब डिप्टी सीएम विजय शर्मा उतरे तो पीजी ग्राउंड में पुलिस के अधिकारी गायब रहे.ओर कोई सुरक्षा नही थी,डिप्टी सीएम विजय शर्मा बाइक पर बैठकर सांसद प्रत्याशी संतोष पांडेय के निवास पहुंचे.ओर मुलाकात की ,इधर इसको लेकर विजय शर्मा पुलिस प्रशासन पर भड़क गए. बताया जा रहा है कि डिप्टी सीएम जब हेलीकॉप्टर से उतरे तो वहां कोई भी पुलिस अधिकारी मौजूद नहीं थे.

 

पूरा मामला

डिप्टी CM विजय शर्मा अपने गृहक्षेत्र कवर्धा सड़क मार्ग से आने वाले थे। सुबह साढ़े बजे यह तय हुआ कि, गृहमंत्री विजय शर्मा हैलीकाप्टर से आएँगे। हैलीकाप्टर के लिए अनुमति तथा लैंडिंग वग़ैरह को सुनिश्चित कर लिया गया। हैलीकाप्टर को पुलिस लाईन में लैंड करना था। निर्धारित समय पर हैलीकाप्टर को आते देख स्मोक कैंडल फ़ायर भी कर दिए गए। लेकिन हैलीकाप्टर वहाँ से क़रीब दो किलोमीटर आगे पीजी कॉलेज ग्राउंड पर उतरा। जब गृहमंत्री विजय शर्मा को वहाँ उतारा गया तो स्वाभाविक रुप से वहाँ पर ना तो पार्टी कार्यकर्ता थे और ना ही सुरक्षा अमला और ना ही कारकेट मौजूद था। कार्यकर्ता, सुरक्षा अमला और कारकेट पुलिस लाईन पर थे जहां पर कि गृहमंत्री विजय शर्मा का हैलीकाप्टर उतरना पूर्व निर्धारित था। गृहमंत्री विजय शर्मा वहाँ उतरे और एक स्थानीय निवासी की बाईक पर बैठकर वहाँ से निर्धारित कार्यक्रम के लिए ( कवर्धा में ही ) रवाना हो गए।वहीं हैलीकाप्टर गृहमंत्री विजय शर्मा को ग़लत जगह पर उतार कर राजनांदगाँव के लिए रवाना हो गया।

डिप्टी CM विजय शर्मा ने कहा कि “कवर्धा में कैसी सुरक्षा चूक, कवर्धा में जहां उतारेंगे वह मेरा सुरक्षित स्थान है। थोड़ा कंफ्यूजन हुआ कि उस हैलीपैड की जगह इस हैलीपैड में उतार दिया।” बाईक पर बैठकर आने के मसले को लेकर  विजय शर्मा ने कहा -“मैं आम आदमी ही हूँ। आम आदमी की ही तरह बाईक में बैठकर आ गया।”

 

Rashifal