CG NEWS : अवैध शराब के कारोबारियों पर पुलिस की कार्यवाही, 23 लीटर से अधिक अवैध शराब जप्त,4 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार,सार्वजनिक स्थान पर शराब पीने वाले 3 आरोपियों पर भी कार्यवाही,,,

 

मुंगेली जिले की पुलिस द्वारा नशे के खिलाफ सख्त कदम उठाते हुए लगातार कार्यवाही की जारी रखी है। जिले के थाना जरहागांव, थाना सरगांव, थाना लोरमी, और थाना चिल्फी द्वारा सख्त कार्रवाई की गई है। इन क्षेत्रों में पुलिस ने सार्वजनिक स्थानों पर अवैध शराब की बिक्री करने वाले आरोपियों के कब्‍जे से शराब का जब्ता किया है,साथ ही 3 आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है, पुलिस अधीक्षक कार्यालय द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक—–

**थाना जरहागांव की कार्यवाही:** थाना जरहागांव द्वारा ग्राम भिलाई अटल चौक के पास शराब बिक्री करने वाले आरोपी गणेश प्रसाद अनंत के कब्जे से 14 लीटर अवैध महुआ शराब जप्त किया गया है। विशेष टीम ने इस मामले में तत्कालिक कार्यवाही करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया है।

**थाना सरगांव की कार्यवाही:** थाना सरगांव द्वारा पथरिया मोड़ के पास अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाले आरोपी जगदीप निषाद के कब्जे से 4.5 लीटर अवैध देशी शराब जब्त की गई है। पुलिस टीम द्वारा यह आरोपी जगदीप को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है।

**थाना लोरमी की कार्यवाही:** थाना लोरमी द्वारा झझपुरी रोड पुल के पास शराब पीने वाले आरोपी संतोष कुमार साहू के कब्जे से 2.9 लीटर अवैध देशी शराब जब्त किया गया है। विशेष टीम द्वारा संतोष कुमार को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा गया है।

**थाना चिल्फी की कार्यवाही:** थाना चिल्फी द्वारा वैधानिक कार्यवाही के तहत 01 आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।

 

–  पुलिस के इस अभियान ने नशे के कारोबार को खत्म करने में बड़ी मात्रा में सफलता हासिल की है।
– नशे के विरुद्ध इस अभियान ने जनता के बीच जागरूकता बढ़ाने में अहम भूमिका निभाई है।
– अवैध शराब बिक्री करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार करने से समाज में सुरक्षा का माहौल स्थायी बना है।
– पुलिस की इस अभियान ने सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने वालों को रोकने में बड़ी सफलता प्राप्त की है।
– यह अभियान सामाजिक न्याय के प्रति लोगों के विश्वास में सुधार लाने में मददगार साबित हो रहा है।

 

 

Rashifal