ताजा खबरें

बेमेतरा की घटना पर अमरजीत भगत का बेहद आपत्तिजनक बयान “कहां की घटना है हमको जानकारी नहीं है।

 

खाद्य मंत्रीअमरजीतभगतका बेहद आपत्तिजनक बयान कहा कि बड़ी घटना होती और कार्यवाही न होती तो बात होती।कहां की घटना पता नहीं।बंद कराके लोगों को परेशानी होती है। बेमेतरा जिले में सांप्रदायिक घटना को लेकर आज हिंदू संगठन के द्वारा छत्तीसगढ़ बंद का आह्वान किया गया. जिसका सरगुजा जिले में भी बंद का असर देखने को मिला।इधर प्रदेश के खाद्य मंत्री अमरजीत भगत ने कहा कि छत्तीसगढ़ बंद करना बेवजह लोगों को परेशान करने वाला है, साथ ही कहा कि जहां की घटना है वहां बंद करना चाहिए और विरोध प्रदर्शन करना चाहिए. पूरे प्रदेश को बंद करवा कर लोगों सहित व्यवसायियों को परेशान करने का काम किया जा रहा है। अगर कार्यवाही नहीं होती तो विरोध प्रदर्शन किया जाना उचित भी माना जा सकता था।

 

 

एक युवक की नृशंस हत्या पर मंत्री जी कह दिए कोई बड़ी घटना नहीं।कहां हुआ हमको जानकारी नहीं है।

मंत्री अमरजीत भगत का ये बयान निःसंदेह गैरजिम्मेदाराना है।जब छत्तीसगढ शासन के एक मंत्री को घटना की जानकारी नहीं है तो इससे बड़े दुर्भाग्य की बात दूसरी नहीं हो सकती।इतने संवेदनशील मामले में अमरजीत भगत का ये असंवेदनशील बयान विरोधी पार्टी को कांग्रेस सरकार पर बड़े हमले का आमंत्रण दे दिया है।

 

वहीं बेमेतरा ज़िले में प्रदर्शन तीव्र हो गया है एक गांव में एक मकान को आग लगा दी गई और कुछ जगह पथराव भी हुआ है।आईजी आनंद छाबड़ा हर तरीके से खुद ग्राऊंड जीरो पर मुस्तैदी से डटकर लोगों को समझाइश देकर उन्हें कार्यवाही का आश्वासन देकर प्रदर्शन को शांतिपूर्ण तरीके से रखने के लिए बात करते दिख रहे हैं।

Rashifal