ताजा खबरें

Big Breaking jashpur : 50 फीट गहरी खाई में गिरा अनियंत्रित ऑटो, 4 लोगों की दर्दनाक मौत 2 लोगों की स्थिति नाजुक,,

जशपुर जिले के करदना घाटी में अनियंत्रित आटो के पलट जाने से 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई वहीं घटना में गंभीर रूप से 2 लोग घायल हुए जिन्हें उचित उपचार के लिए अंबिकापुर रेफर कर दिया गया है, मरने वालों में वाहन मालिक भी शामिल गए है, घटना की सूचना पर सोनकयारी पुलिस घटनास्थल पहुंच चुकी है,,

 

घटना बुधवार की दोपहर की है। शादी समारोह से वापसी के दौरान सोनक्यारी से करदना के लिए आटो में सवार होकर 6 लोग निकले थे,इस दौरान करदना घाटी में आटो अनियंत्रित होकर 50 फीट गहरे खाई में गिर गई।

घटना में मौके पर ही तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई,जबकि 3 गंभीर रूप से घायल होने पर उन्हें उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भर्ती कराया गया।

प्राथमिक उपचार के दौरान यहां 1 घायल बृहस्पति बाई की भी मौत हो गई जबकि दिलेश्वर राम 8 साल और निर्मल तिग्गा 47 की स्थिति नाजुक होने पर उचित उपचार के लिए उन्हें अंबिकापुर रिफर कर दिया गया है।

बताया जा रहा मौके पर हुए दर्दनाक मौत में आटो मालिक बुधनाथ पिता बैजू,पत्नी फूलमती पति बुधनाथ व सेवंती की मौके पर मौत हो गई।वहीं बृहस्पति बाई ने जशपुर अस्पताल में दम तोड़ दिया तीनों मृतकों का शव घटना स्थल पर ही था।सन्ना व सोनक्यारी पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पंहुचकर मर्ग पंचनामा व पीएम की तैयारी की जा रही है।

घटना में आटो मालिक बुधनाथ राम , पत्नी फूलमती बाई, सेवंती बाई की मौके पर मौत हो गई। वहीं बृहस्पति बाई की इलाज के दौरान मौत हो गई, है, जबकि दिलेश्वर राम 8 साल और निर्मल तिग्गा 47 साल की स्थिति नाजुक है जिनहे अम्बिकापुर रेफर किया गया है,

Rashifal