ताजा खबरें

BREAKING JASHPUR : लात घुसे और डंडे से इतना मारा की हो गई मोत, पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार।

 

जशपुर: जिले की चौकी सोनक्यारी क्षेत्रांतर्गत निवास करने वाली 26 वर्षीय महिला ने चौकी सोनक्यारी में रिपोर्ट दर्ज कराई कि 11 दिसम्बर के शाम के समय इसके पति *तेज कुमार सिंह* अपने साथी सुभाष के साथ उसके मोटर सायकल में ग्राम कुबड़ीबथान गये थे, कुछ देर बाद प्रार्थिया को गांव के एक व्यक्ति से जानकारी मिली कि उसके पति को कुछ लोग एक्सीडेंट किये हो कहकर मारने जैसा कर रहें है, वहां से उसे लेकर आ जाओ। प्रार्थिया अपने पति को लाने के लिये अपने रिश्तेदार के साथ मोटर सायकल से कुबड़ीबथान की ओर जा रही थी तो उसे आधे रास्ते में इसका पति रोड के किनारे लेटा हुआ मिला, वहीं पर प्रार्थिया को जानकारी मिली कि उसके पति ने मोटर सायकल चलाने के दौरान एक महिला को ठोकर मारकर एक्सीडेंट कर दिया था तो उस महिला के पति मंझिया राम एवं उसके दोस्त शंकर राम ने एक्सीडेंट किये हो कहकर शंकर राम ने तेज कुमार को लात, घुसा से पेट एवं पसली को मारा जिससे वह जमीन में गिर गया एवं मंझिया राम ने डंडा से जोर से वार कर दिया एवं मोटर सायकल को ईलाज कराने के बाद ले जाना बोला। तेज कुमार अपने घर में रहकर स्थानीय डॉक्टर से अपना ईलाज करा रहा था। 15 दिसम्बर को तेज कुमार को पुनः जोर से पेट में दर्द होने पर परिजन उसे ईलाज हेतु जिला चिकित्सालय जशपुर लेकर आये, जहॉं ईलाज के दौरान 19 दिसम्बर को उसकी मृत्यू हो गई। प्रार्थिया की रिपोर्ट पर उपरोक्त धारा सदर का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

 

प्रकरण की विवेचना दौरान चौकी सोनक्यारी पुलिस स्टॉफ द्वारा तत्परतापूर्वक कार्यवाही कर प्रकरण के उक्त दोनों आरोपियों की पतासाजी कर उन्हें अभिरक्षा में लिया गया, पूछताछ में उक्त अपराध को घटित करना स्वीकार किये एवं उनके कब्जे से घटना में प्रयुक्त लकड़ी का डंडा को जप्त किया गया।

 

आरोपीगण 1- मंझिया राम उम्र 60 साल एवं 2-शंकर राम उम्र 28 साल निवासी कुबड़ीबथान पटिया चौकी सोनक्यारी थाना सन्ना* के विरूद्ध अपराध सबूत पाये जाने पर उन्हें को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है।

 

प्रकरण की विवेचना कार्यवाही एवं आरोपीगणों की गिरफ्तारी में निरीक्षक भरतलाल साहू, स.उ.नि. के.के.साहू, प्र.आर. प्रभन साय, आर. शिवशंकर राम, आर.अरूण कुमार, आर.बुटा सिंह का सराहनीय योगदान रहा।

VIDEO : एक्शन मोड में जशपुर पुलिस, खुद एसपी शशि मोहन सिंह सड़क पर उतरे, बस एजेंटो को गुंडागर्दी करने पर दी सख्त हिदायत, नहीं तो होगी कड़ी कार्यवाई,बेतरतीब वाहन खड़ा करने पर भी होगी सख्त कार्रवाई, साथ ही एसपी ने आम लोगों को सुरक्षा का दिलाया भरोसा,,,,,

Rashifal