ताजा खबरें

Crime news : हत्या के संदेह में ग्रामीण की पीटपीट कर हत्या, आठ आरोपित गिरफ्तार

जशपुर द प्राइम न्यूज़ : हत्या के संदेह में पीट पीट कर ग्रामीण की हत्या के आरोप में पुलिस ने सात आरोपितों को गिरफ्तार किया है। मामला,जिले के दुलदुला थाना क्षेत्र का है।

Crime news : गांजा तस्कर गिरफ्तार, नई मोटर सायकल से कर रहा था गांजा की तस्करी, पुलिस की पेट्रोल की टीम ने नाकेबंदी कर किया आरोपी गिरफ्तार,

दुलदुला पुलिस के मुताबिक थाना क्षेत्र के विपतपुर निवासी प्रार्थी मनोहर तिर्की 80 वर्ष ने थाने में शिकायत दर्ज कराया की उसका 40 वर्षीय बेटा प्रभु साय 15 अप्रैल को मेहमानी करने के लिए चचेरा भाई मेल प्रकाश के साथ झारखंड के पहाड़कोना गांव गया था और इसके बाद से वह लापता है। पुलिस के मुताबिक लापता प्रभुसाय को खोजने के लिए उसके स्वजन पहाड़कोना गए। पूछताछ करने पर भी उसका कुछ पता नहीं चला। लापता प्रभु साय की पतासाजी के लिए स्थानीय ग्रामीणों ने मेलप्रकाश से पूछताछ करना शुरू किया।

क्राइम न्यूज़ : नशे की पुड़िया बना कर फैला रहा था नशे का कारोबार, दो थानों की पुलिस ने इस तरह किया गिरफ्तार,,,,

प्रभुसाय ने ग्रामीणों ने बताया कि पहाड़कोना से प्रभुसाय बिना किसी को बताया घर से निकल कर चला गया था। हत्या के संदेह में ग्रामीणों ने पहाड़कोना के जंगल में प्रभु साय की तलाश की,लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला।1 मई को मेलप्रकाश,पहाड़गंज से वापस अपने गांव विपतपुर आया। 2 मई को आरोपित हेरमन,जोर्ज,जोहन कुजूर,विक्टोर टोप्पो,लेमेक बरवा,होमन तिर्की,जोहन कुजूर,ओबेद सलिम तिर्की ने मेलसाय के घर पहुंचे और उस पर प्रभुसाय की हत्या का आरोप लगाते हुए,जिम्मेदारी लेने का दबाव बनाने लगे। मेलसाय ने जब इससे इंकार कर दिया तो आरोपितों ने उस पर लाठी डंडे से हमला कर,बेदम पिटाई कर दी। इससे मेलसाय की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पर दुलदुला पुलिस ने आरोपित हेरमन,जोर्ज,जोहन कुजूर,विक्टोर टोप्पो,लेमेक बरवा,होमन तिर्की,जोहन कुजूर,ओबेद सलिम तिर्की के खिलाफ धारा 302,506 बी और 34 के तहत अपराध दर्ज कर,सभी को गिरफ्तार कर,न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है।

आरोपियों को गिरफ्तार करने में थाना प्रभारी दुलदुला निरीक्षक संतलाल आयाम, स.उ.नि. हीरालाल बाघव, प्र.आर.धलेश्वर यादव, आर. योगेश भगत, आर आनंद खलखो, आर.अजीत मिंज, आर.राजेष गोप की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Rashifal