ताजा खबरें

इस डायलॉग से रातों रात फेमस हुए थे देवराज: मुख्यमंत्री के साथ भी बनाया था रील।

 

रायपुर: दिल से बुरा लगता हैं भाई” डायलॉग से रातों रात फेमस हुए यूट्यूबर देवराज पटेल अब हमारे बीच नहीं रहे. सोशल मीडिया पर यह डायलॉग वायरल होने के बाद देवराज के चाहने वाले करोड़ों में हो गए। Dil se bura lagta hai bhai वाले देवराज कि तस्वीरें मीम्स पर छाई रहती थी।

 

आपको बता दें कि, तेलीबांधा थाना क्षेत्र के लाभांडी के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने उसकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। बाइक पर देवराज और उसका एक दोस्त सवार था। इस घटना में देवराज की मौत हो गई वहीं उसका दोस्त जो बाइक चला रहा था वह जख्मी हो गया। देवराज की मौत के बाद छत्तीसगढ़ और उसके चाहने वालों में शोक की लहर है.

 

महासमुंद का रहने वाला था देवराज, सोशल मीडिया पर लाखों फैन

Devraj Patel died in accident: बता दे कि यूट्यूबर देवराज पटेल महासमुंद का रहने वाला था। देवराज दाबपाली गांव के रहने वाले थे. उनका परिवार गाँव में ही रहता है. देवराज के इंस्टाग्राम पर 55.9 हजार फालोवर्स हैं। इसके अलावा यूट्यूबर पर इसके दिल से बुरा लगता है देवराज पटेल आफिशियल के नाम से चैनल है जिसमें 4 लाख सब्सक्राइबर हैं। देवराज ढिंढोरा वेब सीरीज ओटीटी पर काम कर चुका है। युट्यूबर बुवन बाम के साथ भी देवराज ने काम किया है.

 

CM भूपेश बघेल ने जताया दुःख

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी देवराज के असमय मौत पर दुःख जताया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि “दिल से बुरा लगता है” से करोड़ों लोगों के बीच अपनी जगह बनाने वाले, हम सबको हंसाने वाले देवराज पटेल आज हमारे बीच से चले गए। इस बाल उम्र में अद्भुत प्रतिभा की क्षति बहुत दुखदायी है। (Dil se bura lagta hai bhai Video) ईश्वर उनके परिवार और चाहने वालों को यह दुःख सहने की शक्ति दे। ओम् शांति:

 

Rashifal