ताजा खबरें

कांग्रेस नेता पवन खेड़ा की गिरफ्तारी के बाद फ्लाइट कैंसिल, Indigo ने यात्रियों से मांगी माफी।

 

रायपुर: एयरपोर्ट पर कांग्रेस नेता पवन खेड़ा की गिरफ्तारी की वजह से कांग्रेस नेताओं को रायपुर लेकर आ रही इंडिगो की फ्लाइट कैंसिल हो गई है. जिसके बाद इस फ्लाइट के यात्रियों को दूसरे विमान से भेज दिया गया है. पवन खेड़ा को दिल्ली से रायपुर जाने वाली फ्लाइट से नीचे उतारा गया, उसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. खेड़ा ने बताया कि उनसे कहा गया था कि उनके लगेज से कोई दिक्कत है, लेकिन जब नीचे उतरे तो कहा गया कि आपसे डीसीपी मुलाकात करेंगे.

 

बता दें कि, कांग्रेस नेता पवन खेड़ा को रायपुर जाते समय दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया गया. वह कांग्रेस नेताओं के साथ रायपुर में होने वाले कांग्रेस अधिवेशन में शामिल होने के लिए इंडिगो की फ्लाइट से रवाना होने वाले थे. तभी दिल्ली पुलिस ने उन्हें फ्लाइट से उतारकर हिरासत में ले लिया. दिल्ली पुलिस का दावा है कि असम पुलिस की सिफारिश पर दिल्ली पुलिस ने उन्हें हिरासत में लिया है.

 

 

वहीं फ्लाइट कैंसिल होने के बाद Indigo ने बयान जारी कर बताया कि, एक यात्री को दिल्ली एयरपोर्ट पर दिल्ली-रायपुर फ्लाइट से नीचे उतारा गया है. इसके बाद कुछ और यात्रियों ने नीचे उतरने का फैसला किया. हम अथॉरिटी के निर्देशों का पालन कर रहे हैं. फ्लाइट में देरी हुई है, इसके लिए हम यात्रियों से माफी मांगते हैं. इंडिगो ने फ्लाइट को रद्द कर दिया है. यात्रियों को दूसरी फ्लाइट से रायपुर भेजा जाएगा।

Rashifal