ताजा खबरें

शादी का झांसा देकर दैहिक शोषण करने वाले आरोपी को जरहागांव पुलिस ने किया गिरफ्तार,शादी से इंकार कर फोटो वायरल करने एवं जान से मारने की दे रहा था धमकी।

 

महिला संबंधित अपराधों में मुंगेली जिले की पुलिस त्वरित कार्रवाई कर रही है इसी कड़ी में शादी का झांसा देकर दैहिक शोषण करने वाले आरोपी युगल किशोर साहू को जरहागांव पुलिस ने किया गिरफ्तार किया है,

 

पुलिस अधीक्षक कार्यालय मुंगेली सेमिली जानकारी के अनुसार प्रार्थिया ने दिनांक 07.फरवरी.2023 को थाना जरहागांव में रिपोर्ट दर्ज कराया कि बाजारपारा जरहागांव निवासी युगल किशोर साहू से उसकी जान-पहचान के दौरान वर्ष नवम्बर 2020 से शादी का झांसा देकर प्रार्थिया के इच्छा के विरूद्ध कई बार शारीरिक संबंध बनाया है एवं शादी की बात करने पर शादी से इंकार करते हुए फोटो वायरल कर जान से मारने की धमकी देने की रिपोर्ट पर थाना जरहागांव में आरोपी के विरूद्ध अपराध क्रमांक 23/2023 धारा 376, 376(2-एन), 506 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

प्रकरण में विवेचना के दौरान जरहागांव पुलिस द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए आरोपी युगल किशोर साहू को दबिश देकर गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा गया।

प्रकरण में विवेचना एवं आरोपी की गिरफ्तारी में थाना प्रभारी उपनिरीक्षक भूपेन्द्र चन्द्रा, सउनि पी.आर. पैकरा एवं जरहागांव पुलिस की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Rashifal