ताजा खबरें

अम्बिकापुर में 16 सितंबर से 21 सितंबर 2024 तक केवल हॉस्टल ड्यूटी हेतू पूरे सरगुजा संभाग के लिए 430 पद के लिए सिर्फ़ महिला उम्मीदवारों की भर्ती चल रही है ।

अम्बिकापुर में 16 सितंबर से 21 सितंबर 2024 तक केवल हॉस्टल ड्यूटी हेतू पूरे सरगुजा संभाग के लिए 430 पद के लिए सिर्फ़ महिला उम्मीदवारों की भर्ती चल रही है ।

दिनांक 22 सितम्बर 2024 से *हॉस्टल ड्यूटी* के अलावा *जनरल ड्यूटी* के 100 पदों ,( 75 पुरुष एवम् 25 महिला) के लिए भर्ती प्रक्रिया आरंभ होगी । इसमें संभाग से मात्र दो जिलों *अम्बिकापुर एवम् कोरिया* के लिए ही क्रमशः 60 एवम् 40 पद विज्ञापित किए गए थे । परंतु ये बात संज्ञान में आई है कि संभाग के अन्य जिलों के उम्मीदवारों ने भी इस पद के लिए आवेदन किया है । भर्ती समिति द्वारा ऐसे उम्मीदवारों को प्रवेश नहीं दिया जाएगा । अगर यदि उनका ऑनलाइन आवेदन स्वीकार भी किया गया हो तो *टाइम technolgies कंपनी हैदराबाद* को निर्देशित किया गया है कि उनका *आवेदन शुल्क* उनके बैंक खातों में वापस किए जाए ।
इसलिए यह अपील की जाती है कि *जनरल ड्यूटी* के लिए केवल वही महिला एवम् पुरुष आवेदक उपस्थित हों जी जिला अम्बिकापुर या कोरिया ( MCB मिलाकर) के लिए आवेदन किए हैं ।
# अध्यक्ष चयन समिति
अम्बिकापुर

ब्रेकिंग न्यूज़ : भ्रष्टाचार पर मुख्यमंत्री का जीरो टॉलरेंस, पाठ्य पुस्तक निगम के महाप्रबंधक को किया निलंबित,मुख्यमंत्री ने अधिकारियों द्वारा पुस्तकों को लापरवाहीपूर्वक रद्दी बनाने की घटना का तत्काल लिया संज्ञान,जांच में प्रथम दृष्टया लापरवाही पाए जाने पर राज्य प्रशासनिक सेवा के अफसर को किया गया निलंबित,,,

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की पहल पर मुस्कूटी से मुख्य मार्ग तक सड़क निर्माण के लिए मिली स्वीकृति,4 करोड़ 28 लाख रूपए की लागत से बनेगी डामरीकरण सड़क,ग्रामीणों में खुशी की लहर, मुख्यमंत्री निवास पहुंचकर जताया सीएम साय का आभार,,

Rashifal