ताजा खबरें

छत्तीसगढ में RES विभाग के SDO ने की आत्महत्या, सरकारी आवास में फांसी के फंदे पर लटकी मिली लाश ।

 

फिंगेश्वर: आरईएस विभाग के एसडीओ की लाश सरकारी आवास में फांसी के फंदे पर लटकी मिली है. एसडीओ राघवेंद्र बहादुर सिंग फिंगेश्वर जनपद पंचायत के आरईएस विभाग में पदस्थ थे. आत्महत्या का मामला बताया जा रहा है घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची है।

मिली जानकारी के मुताबिक, एसडीओ राघवेंद्र बहादुर सिंग भिलाई के रहने वाले हैं. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. मृतक राघवेंद्र बहादुर सिंह जनपद कार्यालय फिंगेश्वर में विगत 3 महीने पहले ही पदस्थ हुए थे. घटना के पहले परिवार सहित शनिवार को भिलाई अपने निवास गए थे व सोमवार को अकेले फिंगेश्वर पहुंचकर कार्य में उपस्थित हुए थे. घटना के दरमियान परिवार भिलाई में थे. वहीं बीते शाम घटना के पहले परिजनों को अंतिम काल कर घटना को अंजाम देने के बाद परिजनों का फोन कॉल रिसिव नहीं किए। घबराए परिजनों ने सोमवार को ही देर शाम फिंगेश्वर सरकारी आवास पहुंचे और बंद दरवाजे को खुलवाने का प्रयास किया नहीं खुलने पर फिंगेश्वर पुलिस को सूचना दिए. मामले में फिंगेश्वर पुलिस ने आज तड़के सुबह शासकीय आवास परिसर का ताला खोलकर फांसी पर लटकी लाश को बरामद कर मर्ग कायम कर विवेचना में लिए हैं।

VIDEO : एक्शन मोड में जशपुर पुलिस, खुद एसपी शशि मोहन सिंह सड़क पर उतरे, बस एजेंटो को गुंडागर्दी करने पर दी सख्त हिदायत, नहीं तो होगी कड़ी कार्यवाई,बेतरतीब वाहन खड़ा करने पर भी होगी सख्त कार्रवाई, साथ ही एसपी ने आम लोगों को सुरक्षा का दिलाया भरोसा,,,,,

Rashifal