ताजा खबरें

कोतवाली थानेदार की पिस्टल छिनकर. हिस्ट्रीशीटर ने चलाई गोली. भागने की कोशिश में पैर पर लगी गोली।

 

राजस्थान: की झुंझनूं पुलिस को एक हिस्ट्रीशीटर के पैर पर गोली मारनी पड़ी है। दरअसल, कस्टडी से भागने के लिए हिस्ट्रीशीटर ने बदमाश ने एसएचओ की पिस्टल छीन ली और गोली चलाई। पुलिस की जवाबी फायरिंग में बदमाश के पैर में गोली लगी। घटना बीकानेर जिले में गुरुवार देर रात हुई।

 

इस पूरे मामले को लेकरी SP तेजस्विनी गौतम ने बताया कि बीकानेर पुलिस पिछले कई दिनों से हार्डकोर अपराधियों को पकड़ने में लगी है। इसी कड़ी में पुलिस 7 हजार रुपए के इनामी बदमाश दीपू उर्फ दीपेंद्र (35) के अपने गांव काली पहाड़ी (झुंझुनूं) में छिपे होने की जानकारी मिली। सूचना पर टीम को रवाना किया गया। टीम ने दबिश देकर बदमाश को गिरफ्तार कर लिया।

 

आगे बताया कि टीम उसे गिरफ्तार कर बीकानेर ला रही थी। बीकानेर में एंट्री करने के बाद बदमाश ने टॉयलेट जाने के लिए कहा। इस दौरान थाना सेरूणा से बीकानेर के बीच थानाधिकारी कोतवाली संजय सिंह और डीएसटी हेड कॉन्स्टेबल दीपक यादव ने गाड़ी से बदमाश को नीचे उतारा।

 

हिस्ट्रीशीटर बदमाश दीपू ने मौका देखकर थानेदार संजय सिंह की पिस्टल छीन ली। बदमाश पुलिस टीम पर गोली चलाने की धमकी देने लगा और हिस्ट्रीशीटर ने टीम पर फायर कर दिया। गनीमत रही की गोली किसी को नहीं लगी। टीम के साथ मौजूद थानाधिकारी नयाशहर वेदपाल ने बदमाश के पैर में गोली मारी। गोली लगते ही वह नीचे गिर गया और टीम ने उसे पकड़ लिया। रात करीब तीन बजे पुलिस बदमाश को पीबीएम अस्पताल के ट्रामा सेंटर पहुंचाया गया। जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

Rashifal