ताजा खबरें

जब पिच पर रोहित को नन्हे फैन ने लगाया गले…सुरक्षाकर्मी ने खींचकर हटाया, तो रोहित बोले- इसे कुछ मत करना।

 

रायपुर: रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह क्रिकेट स्टेडियम भारतीय टीम के लिए लकी साबित हुआ। टीम इंडिया ने छत्तीसगढ़ के पहले अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट मुकाबले में धमाकेदार जीत तो दर्ज की है, सीरीज भी अपने नाम कर लिया। हालांकि इस मैच के दौरान उस वक्त सिक्युरिटी हैरान रह गयी, जब एक फैंस ने सुरक्षा घेरा तोड़ते हुए सीधे पिच पर पहुंच गया और रोहित शर्मा के गले लग गया। रोहित के गले लगते ही सुरक्षाकर्मी और ग्राउंड सिक्युरिटी टीम उस नन्हे फैंस की तरफ लपकी और किसी तरह से उस बच्चे को रोहित शर्मा के गले से छुड़ाया।

 

रोहित शर्मा टीम इंडिया के शानदार कप्तान तो है ही, हिटमैन के नाम से मशहूर रोहित ने पहले वनडे में रायपुर के स्टेडियम पर अर्धशतक भी जमाया। रोहित के इस अंदाज के करोड़ों फैंस हैं, जिनकी दिवानगी का पता लगाना नामुकीन है। इसी दीवानगी का नजारा रायपुर वनडे मैच के दौरान भी दिखा, जब दर्शकों की भीड़ में से निकलकर एक फैन रोहित शर्मा के गले आ लग। अब इस घटना का वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है।

 

मौजूदा समय में खिलाड़ियों के प्रशंसक बिना कोई परवाह अक्सर मैदान पर आ जाते हैं। जिसके बाद खिलाड़ी या तो असहज हो जाते हैं या फिर सुरक्षाकर्मियों से कड़ा एक्शन लेने की मांग कर देते हैं। लेकिन रायपुर में रोहित शर्मा का ये फैन मैदान पर आया तो भारतीय कप्तान के रवैया ने दिल जीत लिया। भारत की पारी के 10वें ओवर की चौथी गेंद डाले जाने के बाद जब गेंदबाज अपने रन अप की ओर वापस जा रहा था और रोहित भी अगली गेंद खेलने की तैयारी कर रहे थे।

 

इतने में ही अचानक उनका एक मासूम फैन सुरक्षा की सभी बंदिशों को तोड़ते हुए मैदान पर आकर रोहित शर्मा के गले आ लगा। भारतीय कप्तान ने भी बच्चे को गले से लगाया, इतने में ही सुरक्षाकर्मी ने बच्चे को पीछे से पकड़ लिया और जोर से खींचने की कोशिश की। ऐसा होता देख हिटमैन ने गार्ड को कहा कि वह बच्चे के साथ कुछ ना करें और आराम से मैदान से बाहर लेकर जाए। अब इस दिल छू लेने वाली घटना का वीडियो जमकर वायरल भी हो रहा है।

Rashifal