ताजा खबरें

इस राज्य में COVID-19 के मामलों में बड़ा उछाल, 24 घंटे में 711 नए केस- 4 की मौत।

 

महाराष्ट्र में कोरोना के मामले एक बार फिर रफ्तार पकड़ रहे हैं. बीते 24 घंटों में राज्य में 711 नए मामले दर्ज किए गए हैं. जो पिछले दिन की तुलना में करीब 186 फीसदी ज्यादा है. राज्य सरकार से मिली जानकारी के अनुसार बीते 24 घंटे में कोरोना से 4 लोगों की मौत भी हुई है. इससे पहले राज्य में सोमवार को कोरोना के कुल 248 मामले सामने आए थे.

 

मामलों में उछाल के बीच महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री तानाजी सावंत ने बताया था कि राज्य में अगले हफ्ते (13 और 14 अप्रैल) कोविड की तैयारियों का आकलन करने के लिए एक मॉक ड्रिल आयोजित किया जाएगा।

 

 

उन्होंने कहा, ‘जैसा कि केंद्र सरकार ने सुझाव दिया है, हम 13-14 अप्रैल को राज्य में कोविड तैयारियों के लिए एक मॉक ड्रिल आयोजित करने जा रहे हैं.’ स्वास्थ्य मंत्री ने लोगों से घबराने की नहीं बल्कि सतर्क रहने और सावधानी बरतने को कहा।

VIDEO : एक्शन मोड में जशपुर पुलिस, खुद एसपी शशि मोहन सिंह सड़क पर उतरे, बस एजेंटो को गुंडागर्दी करने पर दी सख्त हिदायत, नहीं तो होगी कड़ी कार्यवाई,बेतरतीब वाहन खड़ा करने पर भी होगी सख्त कार्रवाई, साथ ही एसपी ने आम लोगों को सुरक्षा का दिलाया भरोसा,,,,,

Rashifal