ताजा खबरें

CG CRIME : दुष्कर्म के 2 आरोपियो को 24 घंटे के अंदर पुलिस ने किया गिरफ्तार।

जांजगीर: पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार दुष्कर्म के 2 आरोपियों को पुलिस 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार किया है मिली जानकारी के मुताबिक पीड़िता ने दिनांक 23.फरवरी.2023 को थाना अकलतरा में रिपोर्ट दर्ज करायी की माह दिसम्बर 2022 में शाम के समय अपने घर के आंगन में बैठकर आग ताप रही थी। उसी दौरान ग्राम डोंगाकोहरौद निवासी रेवाराम भारद्वाज एवं अमन भारद्वाज पीड़िता के घर आकर पीने के लिये पानी मांगे पीड़िता पानी लेने अंदर गई उसी समय दोनों उसके पीछे-पीछे घर अंदर घुसकर घर का दरवाजा बंद कर पीड़िता को जान से मारने की धमकी देकर जबरदस्ती दुष्कर्म किये।

 

पीड़िता कि रिपोर्ट पर आरोपियों के विरूद्ध थाना अकलतरा में अपराध क्रमांक 107/2023 धारा 376घ, 506 भादवि कायम कर विवेचना में लिया गया।

 

प्रकरण महिला अपराध से संबंधित होने एवं गंभीरता को ध्यान में रखते हुय आरोपियों को उनके घर में रहने की सूचना प्राप्त होने पर तत्काल अकलतरा पुलिस द्वारा दबिश देकर आरोपी रेवाराम भारद्वाज उम्र 40 वर्ष एवं अमन भारद्वाज उर्फ सूरज उम्र 25 वर्ष निवासी डोंगाकोहरौद थाना पामगढ़ को दिनांक 24फरवरी2023 को गिर0 कर न्यायिक रिमाण्ड में भेजा गया।

आरोपियों को गिरफ्तार करने में निरी उमेश साहू, उनि सनत मात्रे, सउनि अनिल तिवारी, प्र.आर. संतोष यादव, म.प्रआर. राज कुमारी खुंटे, आर. शेषनारायण साहू एवं म.आर. अंजना लकड़ा का सराहनीय योगदान रहा।

VIDEO : एक्शन मोड में जशपुर पुलिस, खुद एसपी शशि मोहन सिंह सड़क पर उतरे, बस एजेंटो को गुंडागर्दी करने पर दी सख्त हिदायत, नहीं तो होगी कड़ी कार्यवाई,बेतरतीब वाहन खड़ा करने पर भी होगी सख्त कार्रवाई, साथ ही एसपी ने आम लोगों को सुरक्षा का दिलाया भरोसा,,,,,

Rashifal