ताजा खबरें

CG CRIME : CCTV फुटेज के मदद से चोरी की मोटरसाइकिल समेत 2 आरोपीयो को जाजगीर पुलिस ने किया गिरफ्तार,मोटरसाइकिल भी जप्त,

 

जांजगीर पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से मोटरसाइकिल चोरी करने के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है आरोपियों के कब्जे से एक मोटरसाइकिल भी पुलिस ने जप्त की है , पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार प्रार्थी दिपक कहरा उम्र 23 साल निवासी केरा रोड जांजगीर दि 01/08/23 को खाना खाकर अपने घर में सो गया था, तथा अपने मोटर सायकल बजाज पल्सर को घर के सामने रखा था। सुबह करीबन 06.00 बजे उठकर देखा तो मोटर सायकल को किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा चोरी कर ले गया था कि सूचना पर थाना जांजगीर में अपराध क्रमांक 521/2023 धारा 379 भादवि कायम कर विवेचना में लिया गया।

दौरान विवेचना के घटना स्थल *आस पास में लगे सीसीटीवी फूटेज को बारिकी से देखा गया* सीसीटीवी के आधार पर संदेही *01. समीर लदेर उम्र 19 साल निवासी आई बी रेस्ट हाउस के पास जांजगीर 02. अमृत दास उम्र 19 साल निवासी वार्ड नं 19 इंद्रानगर जांजगीर को हिरासत में लेकर मनोवैज्ञानिक तरीके से पूछताछ करने पर उक्त वाहन मोटर सायकल को चोरी करना स्वीकार किये* जाने से *आरोपियों के कब्जे से चोरी का मोटर सायकल बरामद किया* जाकर आरोपियों को विधिवत् गिरफ्तार किया गया।

प्रकरण में आरोपी 01 समीर लदेर उम्र 19 साल निवासी आई बी रेस्ट हाउस के पास जांजगीर 02. अमृत दास उम्र 19 साल निवासी वार्ड नं 19 इंद्रानगर जांजगीर के विरुद्ध अपराध धारा सादर का सबुत पायें जाने से विधिवत् गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है।

उपरोक्त कार्यवाही में निरीक्षक अशोक वैष्णव, प्रआर मोहन साहू एवं थाना स्टाफ का विशेष सहयोग रहा।

VIDEO : एक्शन मोड में जशपुर पुलिस, खुद एसपी शशि मोहन सिंह सड़क पर उतरे, बस एजेंटो को गुंडागर्दी करने पर दी सख्त हिदायत, नहीं तो होगी कड़ी कार्यवाई,बेतरतीब वाहन खड़ा करने पर भी होगी सख्त कार्रवाई, साथ ही एसपी ने आम लोगों को सुरक्षा का दिलाया भरोसा,,,,,

Rashifal