ताजा खबरें

क्रिकेट के बाद अब सिनेमा में धोनी की एंट्री, इस भूमिका में आएंगे नजर।

 

टीम इंडिया (Team India) के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) अब नई भूमिका में नजर आने वाले हैं. धोनी अब फिल्मों (Film) में अपना हाथ आजमाने जा रहे हैं. धोनी ने प्रोड्यूसर (Producer) के तौर पर अपनी पहली तमिल फिल्म (Tamil Film) का एलान कर दिया है. यह मूवी धोनी के प्रोडक्शन हाउस धोनी एंटरटेनमेंट (Dhoni Entertainment) के बैनर तले बनेगी।

 

 

इससे पहले ऐसी अफवाहें थीं कि धोनी का पहला प्रोडक्शन वेंचर थलपति विजय के सहयोग से काम करेगा. जो की इसमें कोई सच्चाई नहीं है. धोनी की फिल्म एलजीएम में युवा और फैशन अभिनेता हरीश कल्याण लीड रोल में नजर आएंगे.

 

प्रोडक्शन ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी

बता दें कि धोनी प्रोडक्शन ने फिल्म के बारे में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर ट्वीट कर जानकारी दी हैं. 28 जनवरी को पूजा सेरेमनी के दौरान प्रोडक्शन हाउस ने सोशल मीडिया पर फिल्म एलजीएम की एक झलक भी फैंस के साथ शेयर की हैं. इस मौके पर एमएस धोनी और उनकी पत्नी साक्षी सिंह धोनी भी मौजूद थीं. पोस्टर एक जंगली सड़क पर एक कारवां के साथ शुरू होता है जिसमें फिल्म के सभी कलाकारों की एक झलक दिखाई देती है. एक सड़क सफर, समुद्र तट और रोमांच वो हैं जिन्हें मोशन पोस्टर में दिखाया गया है.

 

तमिल फिल्म प्यार प्रेमा खादल में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले हरीश कल्याण एलजीएम मूवी में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म लव टुडे में अपने एक्टिंग से धमाल मचाने वाली अभिनेत्री इवाना अपोजिट रोल में दिखाई देंगी. इन दोनों के अलावा मशहूर अभिनेता नाडिया और योगी बाबू भी नजर आएंगे. जबकि सिनेमैटोग्राफी की जिम्मेदारी विश्वजीत निभाएंगे. फिल्म के पूजा समारोह की तस्वीरों पर एक नजर.

 

सॉउथ में है धोनी की धूम

बता दें कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी साउथ में काफी मशहूर हैं. धोनी साल 2008 से चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान हैं. धोनी चार बार अपनी फ्रेंचाइजी को चैंपियन बना चुके हैं. धोनी लोकप्रियता की वजह से थाला कहा जाता है. तमिलनाडु के साथ उनका विशेष संबंध है. अब धोनी ने तमिल सिनेमा में प्रोड्यूसर बनने का कदम उठाया क्योंकि वह तमिल में अपनी पहली फिल्म का निर्माण करके इस स्पेशल रिश्ते को और भी मजबूत करना चाह रहे थे.

Rashifal