ताजा खबरें

बिलासपुर में फायरिंगः कार में सवार होकर आए बदमाशों ने चलाई गोलियां।

 

बिलासपुर जिले में आज कुछ बदमाशों ने एक कार में फायरिंग की है। बताया जा रहा है कि कुछ बदमाश वैगनार कार में सवार होकर आए और घर के बाहर खड़ी एक कार में फायरिंग कर भाग गए।

 

पूरा मामला सरकंडा थाना क्षेत्र का है। मिली जानकारी के मुताबिक, पीड़ित शुभम साहू ने सरकंडा थाने में शिकायत दर्ज कराते बताया कि, वह रविवार सुबह अपने सूर्या विहार स्थित घर पर था। उनकी कार घर के बाहर खड़ी थी। उसी दौरान कुछ बदमाश वैगनआर कार से आए और फायरिंग शुरू कर दी।

 

 

इधर उसने भाग रहे कार सवार बदमाशों का पीछा किया लेकिन उन्हें पकड़ नहीं पाया। पीछे से कार की फोटो खींच ली। इसके बाद शुभम साहू ने इस मामले की शिकायत पुलिस से की है। जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।।

VIDEO : एक्शन मोड में जशपुर पुलिस, खुद एसपी शशि मोहन सिंह सड़क पर उतरे, बस एजेंटो को गुंडागर्दी करने पर दी सख्त हिदायत, नहीं तो होगी कड़ी कार्यवाई,बेतरतीब वाहन खड़ा करने पर भी होगी सख्त कार्रवाई, साथ ही एसपी ने आम लोगों को सुरक्षा का दिलाया भरोसा,,,,,

Breaking News : बुजुर्ग की हत्या करने के आरोपी बस एजेंट गोविन्द प्रधान उर्फ भोला को चंद घंटे में सिटी कोतवाली ने किया गिरफ्तार,चश्मा को निकाल देने जैसे मामूली सी बात पर एजेंट ने मारा था झापड़,घायल बुजुर्ग की इलाज के दौरान हुई थी मौत,,,,

Rashifal