ताजा खबरें

सेंट्रल जेल में महिला कैदी के उतरवाते हैं कपड़े, जेलर बनाती है वीडियो।

 

छत्तीसगढ़ के अम्बिकापुर केन्द्रीय जेल (Ambikapur Central Jail) में महिला कैदियों से अश्लील हरकरत करने का मामला सामने आया है। एक महिला कैदी के परिजनों ने इसकी शिकायत मानवाधिकार आयोग, गृह जेल विभाग समेत कलेक्टर से की है और मामले में कार्रवाई की मांग की है। परिजनों ने शिकायत की है कि, जेल में महिला कैदियों के कपड़े उतरवारकर उनका वीडियो बनाया जाता है।

 

शिकायत में क्या कहा?

दरअसल, एक युवक ने शिकायत में कहा है कि, उसकी मौसी अंबिकापुर सेंट्रल जेल में विचाराधीन बंदी के रूप में परिरूद्ध है। आवेदक एवं आवेदक का पूरा परिवार जेल नियमानुसार समय-समय पर अपनी मौसी से मुलाकात करते रहते हैं। आवेदक की मौसी ने आवेदक के माता पिता को जेल में मुलाकात के दौरान बताया कि जेल के दो महिला स्टॉप महिला जेलर ममता पटेल और महिला मुख्य प्रहरी मेरी मारग्रेट को हर महीने समय-समय में पैसा देना होगा, नहीं तो जेल में सजा काटना मुश्किल हो जाएगा।

VIDEO : एक्शन मोड में जशपुर पुलिस, खुद एसपी शशि मोहन सिंह सड़क पर उतरे, बस एजेंटो को गुंडागर्दी करने पर दी सख्त हिदायत, नहीं तो होगी कड़ी कार्यवाई,बेतरतीब वाहन खड़ा करने पर भी होगी सख्त कार्रवाई, साथ ही एसपी ने आम लोगों को सुरक्षा का दिलाया भरोसा,,,,,

Rashifal