एसपी ने उत्कृष्ट कार्य के लिए पुलिस विभाग और नगर सेना के जवानों को किया सम्मानित, कुनकुरी के पूजा प्लाईवुड में आग पर काबू पाने में जवानों ने बेहतर प्रदर्शन किया…

जशपुर द प्राइम न्यूज़ नेटवर्क : पुलिस अधीक्षक विजय अग्रवाल ने आज पुलिस अधीक्षक कार्यालय के सभाकक्ष में विगत 05 अप्रैल 2022 को कुनकुरी विकासखंड पूजा प्लाईवुड में आग लगने की सूचना मिलने पर पुलिस विभाग और नगर सेना के जवानों द्वारा उत्कृष्ट कार्य करते हुए आग पर काबू पाया गया। इसके लिए पुलिस अधीक्षक विजय अग्रवाल ने सभी जवानों को प्रस्थिति पत्र देकर सम्मानित किया और उनकी हौसला अफजाई की। उन्होंने अपनी हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं देते हुए अपने कार्यक्षेत्र में बेहतर कार्य करने के लिए प्रोत्साहित किया। इस अवसर पर जिला सेनानी एवं अग्निशमन अधिकारी श्रीमती योगिता साहू को भी प्रस्थिति पत्र देकर सम्मानित किया गया।

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि टीम भावना से ही किसी भी कार्य को सफल बनाया जा सकता है। भविष्य में भी टीम भावना के साथ कार्य को सफल बनाएंगे। इस अवसर पर संभागीय सेनानी अंबिकापुर राजेश कुमार पाण्डेय, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रतिभा पाण्डेय, जिला सेनानी अंबिकापुर एस.के. कठुतिया, एसडीओपी राजेन्द्र परिहार, रक्षित निरीक्षण विमलेश देवांगन तथा बड़ी संख्या में नगर सेना एवं पुलिस के जवान उपस्थित थे।

Rashifal