ताजा खबरें

संदिग्ध हालत में मिली युवक की लाश, इलाके में मचा हड़कंप।

 

सूरजपुर जिले से बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है. बता दे की एक युवक की संदिग्ध हालत में लाश मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. मामला सूरजपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र का है. मिली जानकरी के अनुसार क्षेत्र में एक 32 वर्षीय युवक की संदिग्ध हालत में लाश मिली है।

 

बताया जा रहा है की युवक नेवरा ग्राम का रहने वाला था जिसका नाम मोहित था. मोहित कल रात खाना खाने के बाद घर से कही निकला। जिसके बाद आज उसकी लाश गांव के एक खेत में पड़ा मिला। इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी गई.

 

गौरतलब है की मृतक के शव के पास विद्युत तार और पाइप के मौजूदगी के कारण से संभावना जताई जा रही है कि मृतक चोरी की करने के दौरान करंट की चपेट में आने से मौत हुई होगी। लिहाजा पुलिस पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद मौत के कारणों का खुलासा करने की बात करते नजर आए. फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है.

VIDEO : एक्शन मोड में जशपुर पुलिस, खुद एसपी शशि मोहन सिंह सड़क पर उतरे, बस एजेंटो को गुंडागर्दी करने पर दी सख्त हिदायत, नहीं तो होगी कड़ी कार्यवाई,बेतरतीब वाहन खड़ा करने पर भी होगी सख्त कार्रवाई, साथ ही एसपी ने आम लोगों को सुरक्षा का दिलाया भरोसा,,,,,

Rashifal