Husband murdered drunken wife : शराबी पत्नी के सिर को दीवाल में इतना मारा की हो गई उसकी मौत, शराब के नशे में धुत थी पत्नी, पत्नी के शराब पीने से परेशान था आरोपी,शराब पीकर पत्नी कर रही थी विवाद, पुलिस ने 24 घण्टे के अंदर किया गिरफ्तार,read full news,,,

जशपुर द प्राइम न्यूज़ : जिले तपकरा थाना क्षेत्र में शराब के नशे में धुत पत्नी से हुए विवाद को लेकर दीवार में सर मार कर पति ने पत्नी की हत्या कर दी, आरोपी पति, पत्नी के शराब पीने को लेकर परेशान था घटना वाले दिन भी पत्नी ने छक्कर शराब पी रखी थी और इसी बात को लेकर पति से उसका विवाद हुआ गुस्से में आकर पति ने नशे में धुत अपनी पत्नी के सर को दीवार में इतना मारा कि उसकी मौत हो गई, पुलिस ने आरोपी पति को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया है,

इस संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार प्रार्थी त्रिलोचन डनसेना ने तपकरा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराया कि इसकी बहन पितो बाई का ससुराल ग्राम सिंगीबहार रायमुंडा में है, उक्त दिनांक के 12 बजे इसे फोन के माध्यम से इसकी बहन पितो बाई उम्र 40 साल की मृत्यू हो जाने की जानकारी मिली, तब यह अपने बहन के घर ग्राम सिंगीबहार रायमुंडा गया तो देखा कि इसकी बहन का शव खाट में पड़ा था, उसके सीना, कनपटी, सिर, कान एवं गले के पास चोंट लगा था, तथा खून बह रहा था।

प्रार्थी द्वारा अपने दामाद महेश प्रधान से घटना के संबंध में पूछने पर बताया कि 20 अप्रेल की रात्रि 8 बजे पितो बाई शराब के नशे में थी, महेश प्रधान द्वारा उसे शराब पीने से मना किया गया तो उसके साथ वह विवाद करने लगी। इस बात से नाराज होकर वह पितो बाई के बाल को पकड़कर दीवाल में सिर को ठेंसकर मारा तथा हाथ मुक्का से उसके सीना, कनपटी, सिर, कान एवं गले के पास कई बार मारने से उसकी मृत्यू हो गई।

मामले में पुलिस ने पति आरोपी महेश प्रधान के विरुद्ध धारा 302 हत्या का मामला दर्ज कर लिया है पुलिस के मुताबिक प्रकरण की विवेचना दौरान थाना तपकरा द्वारा तत्परतापूर्वक कार्यवाही कर पता-तलाश कर प्रकरण के आरोपी महेश प्रधान को ग्राम सिंगीबहार रायमुंडा से अभिरक्षा में लेकर पूछताछ करने पर उक्त अपराध को घटित करना स्वीकार किया। आरोपी महेश प्रधान उम्र 50 साल निवासी सिंगीबहार रायमुंडा को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया। प्रकरण की विवेचना कार्यवाही एवं आरोपी को गिरफ्तार करने में उप निरीक्षक एल.आर. चौहान, आर. राजेन्द्र रात्रे, आर. संतु यादव, आर. अलोईस खलखो, आर. प्रवीण टोप्पो, म.आर. मंजू यादव की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Rashifal