ताजा खबरें

गला दबाकर पति ने की थी हत्या,भाभी और भतीजे की मदद से किया था आत्महत्या का सीन क्रिएट, पुलिस ने तीनों आरोपियों को किया गिरफ्तार।

 

राजधानी रायपुर के रिद्धि सोनी केस में पुलिस ने रिद्धि के पति,जेठानी और जेठानी के बेटे को गिरफ्तार किया है। थाना गोलबाजार क्षेत्र नयापारा स्थित ससुराल में रिद्धि की उसके पति तरूण सोनी ने गला दबाकर हत्या की थी। साक्ष्य छिपाने की नियत से अपनी भाभी और भतीजे की मदद से बाथरूम का दरवाजा तोड़कर, बाथरूम में फांसी का फंदा तैयार कर उसका वीडियो बनाकर आरोपियों ने हत्या की घटना को आत्महत्या का रूप दिए थे। पुलिस ने घटना से संबंधित 2 मोबाइल फोन एवं फांसी का फंदा जब्त किया है।

पुलिस के मुताबिक आरोपी तरूण सोनी पिता आनंद राम सोनी ( 33 साल), रूखमणी सोनी पति जयकिशोर सोनी ( 38 साल) और पीयूष सोनी पिता जयकिशोर सोनी (19 साल) को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी नयापारा शंकर चौक थाना गोलबाजार रायपुर के निवासी हैं। आरोपियों के खिलाफ थाना गोलबाजार में धारा 302, 201, 34 भादवि. का अपराध दर्ज कर कार्रवाई की गई।

 

= 11 मार्च को तीनों आरोपियों ने दिया था घटना को अंजाम,पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ हत्या का खुलासा।

 

पुलिस के मुताबिक  घटना 11 मार्च की थी। रिद्धी सोनी (30 साल) निवासी शंकर चौक नयापारा को फांसी लगाकर लटकने पर उसके पति तरूण सोनी ने नारायणा एमएमआई हॉस्पिटल में उपचार के लिए भर्ती कराया था। उपचार के दौरान रिद्धी सोनी की मृत्यु हो गई। इस पर थाना गोलबाजार में मर्ग कायम कर जांच में लिया गया था। जांच के दौरान पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मृतिका की मृत्यु गला दबाने होना पता चला। हत्या की  घटना को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल ने गंभीरता से लेते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर/अपराध अभिषेक माहेश्वरी, नगर पुलिस अधीक्षक कोतवाली योगेश साहू व थाना प्रभारी गोलबाजार को जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने निर्देशित किया।

 

= कड़ाई से पूछताछ में पति तरुण सोनी ने बताया सच।

 

थाना गोलबाजार पुलिस ने घटना के संबंध में मृतिका के पति सहित उसके अन्य परिजनों से विस्तृत पूछताछ की। घर में लगे सीसीटीव्ही कैमरों के फुटेजों को देखा। पति तरूण सोनी से पूछताछ करने पर वह बार-बार अपना बयान बदलता रहा व पुलिस को गुमराह करने का प्रयास करता रहा। इस पर पुलिस ने प्राप्त साक्ष्यों के आधार पर तरूण सोनी से कड़ाई से पूछताछ की। अंततः मृतका के पति तरुण सोनी ने अपनी पत्नी रिद्धी सोनी की गला दबाकर हत्या करना स्वीकार किया।

 

= हत्या के बाद भाभी और भतीजे की मदद से किया था आत्महत्या का सीन क्रिएट।

 

 

पूछताछ में आरोपी तरूण सोनी ने पुलिस को बताया कि उसका आए दिन अपनी पत्नी रिद्धी सोनी के साथ विवाद होता था। घटना के दिन दोनों के मध्य पुनः विवाद होने से वह आवेश में आकर अपनी पत्नी रिद्धी सोनी की गला दबाकर हत्या कर दिया था। अपनी भाभी रूखमणी सोनी व भतीजे पीयूष सोनी की मदद से साक्ष्य छिपाने की नियत से बाथरूम में फांसी का फंदा तैयार किया,बाथरूम के दरवाजे को तोड़कर उसका वीडियो बनाकर मृतिका रिद्धी सोनी की हत्या को आत्महत्या का रूप दिया गया था। इस पर घटना में शामिल आरोपी रूखमणी सोनी और पीयूष सोनी को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया।

भारत शिक्षा रत्न अवार्ड फॉर बेस्ट प्रिंसीपल के राष्ट्रीय पुरस्कार से दिलीप अम्ब्रेला सम्मानित,दिल्ली में हुआ सम्मान, शिक्षा के क्षेत्र में विशिष्ट सेवा एवं विशेष सहयोग के लिए दिया जाता है यह सम्मान

Rashifal