जशपुर पुलिस ने गुम और चोरी हुए 103 मोबाइल किया बरामद,मालिको को लौटाया

जशपुर नगर,द प्राइम न्यूज नेटवर्क। विश्वास कार्यक्रम के तहत जशपुर पुलिस ने रक्षित पुलिस लाइन में आयोजित एक समारोह में चोरी और बरामद हुए 103 मोबाइल को उनके मालिको को वापस लौटाया। कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए एसपी विजय अग्रवाल ने कहा कि विश्वास कार्यक्रम की शुरुआत माह भर पहले किया गया था। उन्होंने कहा कि अपराधियों से जूझते हुए पुलिस विभाग के अधिकारी और जवानों के व्यवहार में रूखापन आ जाता है। जिससे पुलिस और जनता के बीच दूरी बढ़ने लगती है। इस दूरी को कम करने के उद्देश्य से ही विश्वास कार्यक्रम की शुरुआत की गई थी।

उन्होंने मोबाइल वापस लेने वाले लाभार्थियों से अपील किया कि वे पुलिस के ब्रांड एम्बेसडर के रूप में काम करें। साइबर ठगी,मानव तस्करी,सर्प दंश से जनता को सुरक्षित रखने के लिए पुलिस प्रशासन द्वारा जारी किए गए गाइडलाइंस का प्रचार प्रसार करें। जशपुर के विधायक विनय कुमार भगत ने कहा कि पुलिस प्रशासन के अथक प्रयास का नतीजा है कि सौ से अधिक लोगो को मोबाइल वापस मिल रहा है।

कार्यक्रम में जुटे मोबाइल के मालिक

उन्होंने इसके लिए पूरी पुलिस टीम को बधाई दिया। विधायक ने कहा कि पुलिस विभाग के वजह से हम सब रात को चैन की नींद सो पाते है और त्योहार मना पाते है। उन्होंने कहा कि जशपुर के विकास के लिए निरंतर प्रयास किया जा रहा है। कार्यक्रम में जशपुर ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष सूरज चौरसिया भी उपस्थित थे।

मोबाइल बरामदगी में अहम भूमिका निभाने वाले पुलिस विभाग के कर्मचारियों को प्रशस्ति पत्र देते एसपी

Rashifal