Breaking jashpur : मोटर सायकल चोरी करने के सह-आरोपी को सिटी कोतवाली पुलिस ने किया गिरफ्तार,वहीं चोरी करने के आदतन आरोपी शमसेर खान उर्फ ठेपा को पुलिस पूर्व में कर चुकी है गिरफ्तार,,,

जशपुर द प्राइम न्यूज़ सिटी कोतवाली पुलिस ने मोटरसाइकिल चोरी के मामले मे सह आरोपी सबीर खान नाम के युवक को गिरफ्तार किया है, वही इस चोरी के मामले में पुलिस ने शमसेर खान उर्फ ठेपा को पूर्व में ही गिरफ्तार किया है,

इस संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार प्रार्थी अमित केरकेट्टा उम्र 24 साल निवासी ठाकुरपोड़ी दर्रापारा ने 23 मई को थाना में रिपोर्ट दर्ज कराया कि यह 8 मई की रात्रि लगभग 11 बजे अपने मोटर सायकल अपाचे 160 मोटर सायकल क्र. सी.जी. 14 एम.एन. 7951 को अपने घर के सामने खड़ा किया था, सुबह उठकर देखा तो उसका मोटर सायकल वहां पर नहीं था, कोई अज्ञात आरोपी उसकी मोटर सायकल को चोरी कर ले गया था। प्रार्थी की रिपोर्ट पर अज्ञात आरोपी के विरूद्ध धारा 379 भा.द.वि. का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

प्रकरण की विवेचना दौरान पता-तलाश कर प्रकरण के सह आरोपी सबीर खान को उसके घर से अभिरक्षा में लिया गया, पूछताछ में आरोपी द्वारा शमसेर खान उर्फ ठुपा के साथ मिलकर उक्त चोरी की घटना को घटित करना स्वीकार किया। आरोपी सबीर खान उम्र 26 साल निवासी हर्राडीपा थाना आस्ता को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है।
प्रकरण की विवेचना कार्यवाही एवं आरोपी की गिरफ्तारी में निरीक्षक रविशंकर तिवारी, स.उ.नि. अपलेजर खेस, प्र.आर. विनोद गुप्ता, आर.चुरामन साहू, आर शोभनाथ सिंह का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

Rashifal