ताजा खबरें

Breaking Jashpur : गांजा के बाद अब शराब की तस्करी, उड़ीसा सीमा पर पुलिस ने शराब की बड़ी खेप के साथ एक आरोपी को किया गिरफ्तार, साथ ही तस्करी में उपयोग होने वाली मोटरसाइकिल भी जप्त, उड़ीसा से तस्करी कर छत्तीसगढ़ में खपाने ला रहा था शराब, 

जशपुर द प्राइम न्यूज़ नेटवर्क :  छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में गांजा तस्करी के बाद अब शराब तस्करी करने वालों की भी खैर नहीं है, पुलिस ने शराब की तस्करी ओडिसा से छत्तीसगढ़ करने के मामले में छत्तीसगढ़ के लवाकेरा चेकपोस्ट पर शराब की बड़ी खेप के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है साथ ही मोटरसाइकिल भी जप्त की है।

इस संबंध में जशपुर पुलिस अधीक्षक विजय अग्रवाल ने द प्राइम न्यूज़24 को जानकारी देते हुए बताया कि अवैध मादक पदार्थों की तस्करी की रोकथाम हेतु लावाकेरा चेकपोस्ट में तैनात पुलिस टीम द्वारा समस्त वाहनों की बारीकी से चेकिंग की जा रही है। दिनांक 28.10.2021 को लावाकेरा चेक पोस्ट पर वाहनों की चेकिंग दौरान सुंदरगढ़ की ओर से आ रही मोटर सायकल क्र. OD 16 G-9401 को रोककर बारीकी से चेक करने पर मोटर सायकल के पीछे सीट में बोरी में बंधा उड़ीसा का 23 बॉटल किंग फिशर बियर शराब मिला। मामले में आरोपी रोबेट लकड़ा से उक्त शराब के संबंध में पूछताछ करने पर छत्तीसगढ़ बिक्री करने हेतु लाना बताया।

Breaking Jashpur : अंतर्राज्यीय गांजा तस्करी का मास्टरमाइंड सरगना “पिंटू उर्फ कष्णकांत” ने पुलिस के सामने खोले ऐसे राज की आप भी जान कर रह जाएंगे दंग, तस्करी में एम्बुलेंस तक का इस्तेमाल….

मामले में आरोपी रोबेट लकड़ा उम्र 25 वर्ष निवासी साहेबडेरा थाना किंजिरकेला जिला सुंदरगढ़ को  धारा 34(2) आबकारी एक्ट के तहत् अपराध पंजीबद्ध कर 23 बॉटल किंगफिशर शराब एवं तस्करी में प्रयुक्त मोटर सायकल को जप्त कर आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है।

BREAKING JASHPUR : विधायक से मिलने जा रहे पंच की इस बात पर ग्रामीणों ने कर दी सरेराह पिटाई,मामला पहुंचा पुलिस थाना

विवेचना कार्यवाही, आरोपी की गिरफ्तारी एवं शराब को जप्त करने में थाना प्रभारी तपकरा उ.नि. एल.आर. चौहान, स.उ.नि. अजय लकड़ा, आर. 568 राजेन्द्र रात्रे, आर. 392 अमित त्रिपाठी का सराहनीय योगदान रहा।

Rashifal