ताजा खबरें

Breaking Jashpur : बडी कार्यवाही, तेज रफ्तार 6 बाइकर्स पर 1 लाख का जुर्म, तीव्र गति व खतरनाक तरीके से, प्रेशर हॉर्न बजाकर बाइक चलाने पर कार्यवाही, जानिए किसको कितना हुआ जुर्म….

जशपुर द प्राइम न्यूज़ नेटवर्क : कुनकुरी नगर क्षेत्र में शाम होते ही कुछ बाइकर्स जो 150 सीसी या उससे अधिक सीसी के वाहन को शहर के अंदर ख़तरनाक तरीके से व तीव्र गति से प्रेशर हॉर्न बजाकर मोटर सायकल को चलाते है, शराब पीकर मोटर सायकल चलाते है जिस पर हमेशा एक्सीडेंट होने का खतरा बना रहता है बार-बार समझाइस देने के बाद भी कुछ नवयुवक बात नहीं मान रहे थे,

Breaking Jashpur : लोरो घाट में सड़क हादसा, अज्ञात पिकअप चालक ने लूना चालक को मारी ठोकर, गंभीर रूप से घायलों को जिला अस्पताल में किया गया भर्ती, एक की हालत गंभीर…

जिस पर थाना कुनकुरी के द्वारा कार्यवाही की गई थी जिसमें से 6 प्रकरण को माननीय न्यायालय कुनकुरी के समक्ष पेश किया गया है जिसमे बाइकर्स के ऊपर 97 हजार रुपए का जुर्माना लगाया गया है । कुछ बाइकर्स के न्यायालय के समक्ष उपस्थित नही होने से कार्यवाही नही हो सकी है।

न्यायालय द्वारा जुर्माना कार्यवाही निम्नानुसार की गई है:-

1 प्रियांशू राम निवासी 7000 रु
2 अपुन कुजूर 12500 रु
3 प्रीतम खाखा 12500 रु
4 शांति प्रकाश खाखा 17500 रु
5 मनीष यादव 19000 रु
6 अनुरोध खलखो 28500 रु
का जुर्माना किया गया है ।

Breaking Jashpur :  गांजा बेचती महिला को घेराबंदी कर पुलिस ने किया गिरफ्तार, महिला के पास से 150 ग्राम गांजा बरामद, जिला पुलिस द्वारा मादक पदार्थ तस्करी के विरूद्ध लगातार हो रही ताबड़तोड़ कार्यवाही जारी….

 

जशपुर पुलिस नागरिको से अपील करती है कि शराब पीकर वाहन ना चलाये, बिना हेलमेट वाहन न चलाये, नाबालिक बच्चो को वाहन चलाने ना देवें, बिना लाइसेंस वाहन ना चलाये, यातायात नियमो का पालन करे जिससे स्वयं के नुकसान के साथ साथ सामने वाले का भी नुकसान ना हो ।

Breaking Jashpur : पुलिस कप्तान की बैंक सुरक्षा संबंधित अहम बैठक,28 बिन्दुओं का बैंक सुरक्षा ऑडिट वितरित कर सुरक्षा संबंधी निर्देशों का पालन करने के बैंक अधिकारियों को निर्देश,साथ ही कर्मचारियों का पुलिस चरित्र सत्यापन कराने के निर्देश…..

 

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय कोलता समाज वार्षिक स्नेह सम्मेलन व बंधु मिलन कार्यक्रम में शामिल हुए,सर्व समाज मंगल भवन के लिए की 50 लाख रूपये की घोषणा,रामचंडी गढ़ फुलझर क्षेत्र को पर्यटन स्थल के रूप में विकसित किया जाएगा,,

Rashifal