ताजा खबरें

मोहला पुलिस ने बलात्कारी को 06 घण्टे के अंदर गिरफ्तार कर भेजा जेल।

 

मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार हैं कि प्रार्थीया/पीड़िता थाना उपस्थित आकर एक लिखित शिकायत आवेदन प्रस्तुत कर रिपोर्ट दर्ज कराया कि दिनांक 13.04.2023 को प्रार्थीया/ पीड़िता अपने घर में अकेली थी पीड़िता के अकेलेपन का फायदा उठाकर आरोपी परमानंद पिता हिराराम कोठारी पीड़िता के घर में जबरदस्ती घुसकर पीड़िता के साथ शारीरिक संबंध (बलात्कार) किया है कि रिपोर्ट पर आरोपी के विरूद्ध धारा सदर का अपराध कायम करें विवेचना में लिया गया है। महिला संबंधी अपराध को गंभीरता से देखते हुए पुलिस अधीक्षक मोहला मानपुर अं. चौकी व्हाय० अक्षय कुमार, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पुपलेश कुमार, पुलिस अनुविभागीय अधिकारी अर्जुन करें के मार्ग दर्शन में निरीक्षक कपिल देव चंद्रा के कुशल नेतृत्व में टीम गठित कर आरोपी का पतासाजी हेतु लगाया गया था।

 

 

पता तलाश के दौरान मुखबीर के सूचना पर आरोपी को उसके शकुनत ग्राम कुम्हली आरोपी के खेत से घेराबंदी कर पकड़ा गया। आरोपी परमानंद पिता हरिराम कोटारी उम्र 40 साल साकिन कुम्हली थाना मोहला जिला मोहला. मानपुर अं०चौकी को घटना के संबंध में पूछताछ करने पर गोलमोल जवाब दे रहा था । हिकमत अवली से पूछताछ करने पर आरोपी द्वारा घटना दिनांक समय को घटना कारित करना स्वीकार करने पर गिरफ्तारी का कारण बताकर समक्ष गवाहन के दिनांक 15.04.2023 को गिरफ्तार किया जाकर गिरफ्तारी की सूचना परिजन को दिया गया है।

 

मामला अजमानतीय होने पर आरोपी को न्यायिक रिमाण्ड में भेजा गया है। उक्त कार्यवाही में जगमोहन कुंजाम, प्र. आर. 894 आरक्षक तुमेन्द्र रात्रे, पलेश्वर सिदार, गजेन्द्र देवांगन, राकेश कुंजाम, महिला आरक्षक सुनिता ठाकुर का विशेष योगदान रहा।

VIDEO : एक्शन मोड में जशपुर पुलिस, खुद एसपी शशि मोहन सिंह सड़क पर उतरे, बस एजेंटो को गुंडागर्दी करने पर दी सख्त हिदायत, नहीं तो होगी कड़ी कार्यवाई,बेतरतीब वाहन खड़ा करने पर भी होगी सख्त कार्रवाई, साथ ही एसपी ने आम लोगों को सुरक्षा का दिलाया भरोसा,,,,,

Rashifal