Breaking Jashpur : मोबाइल लुटेरा गिरफ्तार,  मोबाइल लूट कर पैसा की मांग कर रहा था आरोपी, साइबर सेल ने कुछ इस तरह धर दबोचा आरोपी को।।।

जशपुर द प्राइम न्यूज़ नेटवर्क : जशपुर जिले की कुनकुरी पुलिस ने मोबाइल लुटेरे को गिरफ्तार किया है पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी मोबाइल लूटकर पीड़ित से मोबाइल के बदले पैसे की मांग कर रहा था बारां पुलिस ने आरोपी को न्यायिक हिरासत पर भेज दिया है.

घटना के संबंध में पुलिस अधीक्षक कार्यालय द्वारा मिली जानकारी के अनुसार दिनांक 08.07.2021 को प्रार्थी मति किस्पोट्टा निवासी ढोढ़ीडाँड़ कुनकुरी को मोबाइल को कोई अज्ञात व्यक्ति के द्वारा मैं पुलिस हु कहकर डरा धमकाकर ईब नदी  के पास बुलाया, एवं प्रार्थी को धमकी देकर उसके पास रखे मोबाईल को लूट कर ले गया, एवं मोबाइल के बदले पैसे की मांग किया था। प्रार्थी की रिपोर्ट पर थाना कुनकुरी में अपराध 129/21 धारा 392 भा.द.वि. पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

Breaking Jashpur : किसान मुद्दे पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का बड़ा बयान, कहा मुख्यमंत्री का बयान कांग्रेस की निर्लज्जता, प्रदेश की जनता ने छत्तीसगढ़ के किसानों के हक़ और प्रदेश के ख़ज़ाने का पैसा इस तरह तुच्छ राजनीतिक स्वार्थों के लिए लुटाने कांग्रेस को सत्ता नहीं सौंपी

प्रकरण की विवेचना दौरान उक्त लूटी गई मोबाइल का पता-तलाश साइबर सेल के माध्यम से किया गया। उक्त मोबाईल को इम्तियाज आलम निवासी कुरकुंगा थाना नारायणपुर के पास से बरामद कर जप्त किया गया गया।

Breaking Jashpur : नाबालिग से दुष्कर्म, पत्नी बनाने का झांसा देकर पहले तो भगा ले गया और फिर दुष्कर्म की घटना को दिया अंजाम, आरोपी को पुलिस ने 24 घंटे के भीतर किया गिरफ्तार, पढ़िए पूरा मामला …….

 

मामले में आरोपी इम्तियाज आलम उम्र 27 साल निवासी कुरकुंगा को  दिनांक 9/10/21 को शिनाख्तगी  कार्यवाही पश्चात गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है।

एन ई एस महाविद्यालय जशपुर में राष्ट्रीय सेवा योजना एवं राष्ट्रीय केडेट् कोर के छात्र-छात्राओं द्वारा चलाया गया स्वच्छता अभियान

विवेचना कार्यवाही एवं आरोपी की गिरफ्तारी में थाना प्रभारी कुनकुरी उ. नि. भास्कर शर्मा, सउनि बैजंती किंडो, प्रधान आ. मोहन बंजारे, आरक्षक प्रमोद रौतिया, अमीत एक्का की महत्वपूर्ण भूमिका रही*।

Rashifal